Hindi

स्त्रियों द्वारा सेक्स की पहल करने के लिए 15 रचनात्मक तरीके

ways for women initiate se

स्त्रियों को वांछित और इच्छित महसूस करवाने के लिए उत्तेजित किया जा सकता है, और इसलिए और अन्य भी कई कारणों से हमेशा पुरूष ही पहल करते हैं। इसके बारे में सोचो -अगर आप और आपका साथी दोनों पहला कदम उठाएं तो क्या इसका मतलब ज़्यादा सेक्स नहीं होगा? साथ ही, इसमें सिड्यूसर होने का रोमांच भी शामिल है। आपके पति को सिड्यूस करने में ज़्यादा मेहनत नहीं लगनी चाहिए, क्योंकि जब पुरूषों को संकेत मिल जाता है, तो वे तुरंत टर्न ऑन हो जाते हैं। उन सभी स्त्रियों के लिए, जो एक कदम आगे बढ़ाना चाहती हैं और काम शुरू करना चाहती हैं – यहां 15 रचनात्मक लेकिन उत्तेजक तरीके हैं जिसके द्वारा वह आपको और ज़्यादा चाहने लगेगा।

ये भी पढ़े: क्या हुआ जब मैंने उसे पहली बार छूआ….

  1. कुछ ध्यान देने योग्य संकेत देना जारी रखें

आप वे प्रॉप पीछे छोड़ सकती हैं जो आप दोनों को सेक्स के दौरान इस्तेमाल करना पसंद है जैसे ल्यूब या वाइब। जब आपका पति उसे देखेगा, तो वह निश्चित रूप से समझ जाएगा कि आप क्या चाहती हैं। अगर वह उनके बारे में पूछे, तो आप आंख मार कर उसे सरप्राइज़ कर सकती हैं।

    [restrict]
  1. एक मालिश करने वाली की भूमिका अदा करें

अपनी पत्नी से एक अच्छी मालिश प्राप्त करने के बारे में हर पुरूष कल्पना करता है। तो क्यों ना इसमें डुबकी ली जाए और आपके पति को एक सुखदायक और संतुष्टिदायक मालिश दी जाए। जब आप उसे मालिश करना जारी रखती हैं, तो यह निश्चित ही उसे टर्न ऑन कर देगा और आप दोनों के बीच शारीरिक अंतरंगता के लिए मूड सेट कर देगा।

  1. वह आपको चाहे केवल इस उद्देश्य से तैयार हों

एक सेक्सी ड्रैस पहने, थोड़ा मेकअप लगाएं और अपने पति के सामने स्वयं को इस तरह प्रस्तुत कीजिए कि वह आप पर से अपनी नज़रें ना हटा पाए। डिमांडिंग बनें और उसे एक जोश भरा किस दें ताकि उसे अहसास हो कि आप केवल उसे टर्न ऑन करने के उद्देश्य से तैयार हुई हैं।

  1. उसे संकेत देने के लिए अपने शरीर का उपयोग कीजिए

जब सेक्स की पहल की बात आती है तो आपका शरीर सबसे अच्छा हथियार होना चाहिए। आप उसे पीछे से हग कर सकती हैं, उसके कान पर बाइट करना शुरू कर सकती हैं, उसकी थाइज़ को महसूस कर सकती हैं, उसे संवेदनशील स्थानों पर किस कर सकती हैं और अपना शरीर उसके उपर इस तरह झुका सकती हैं कि उसे संकेत मिल जाए और बिना कुछ बोले ही आप चीज़ें शुरू कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: हमारी शादी प्यार रहित नहीं थी, बस सेक्स रहित थी

  1. डांस करके उसके दिल में उतर जाइये

बस कोई कामुक संगीत लगा दीजिए और अपने पसंद के कमरे में डांस करना शुरू कर दीजिए -जब आपका पति आपको देखेगा तो डांस करते समय उसे अपनी ओर खींचिए और उसके लिए स्ट्रिपिंग करना शुरू कर दीजिए। यह स्पष्ट रूप से स्थिति को उत्तेजित करेगा और वह आपका इशारा समझ जाएगा। इसे डर्टी डांसिंग का नाम ऐसे ही नहीं दे दिया गया है!

  1. एक ट्विस्ट के साथ मैसेज करें

सामान्य मैसेज भूल जाइये। उसे एक मैसेज भेजिए जिससे उसे पता चले के आज रात आप उसे चाहती हैं और आप एक्ज़ेक्टली क्या करना चाहती हैं। भौतिक रूप से वहां हुए बिना अपने साथी को सिड्यूस करने के लिए मैसेज एक शक्तिशाली हथियार हो सकता है। जितना संभव हो उतना प्रत्यक्ष बनें। शब्दों में उसके प्रति अपनी प्यास व्यक्त करने के लिए अपनी कल्पनाशक्ति का इस्तेमाल कीजिए।

ये भी पढ़े: क्या भारतीय अपने शरीर और सेक्स को लेकर अनजान हैं?

texting your man

  1. उसकी कल्पना को वाइल्ड होने दीजिए

आप अपनी सेक्सी तस्वीर या अपनी कामुक सांसों की आवाज़ और यह रिकॉर्ड कर के उसे भेज दें कि आपके पास उसके लिए सरप्राइज़ है। उसे यह महसूस करवाने के लिए यह सबसे प्रभावी और क्लासिक तरीका है कि आप उसके लिए तैयार हैं।

  1. फिल्म की रात को एक वाइल्ड रात में बदल दीजिए

अपने साथी को अपने साथ घर पर एक फिल्म देखने के लिए मना लीजिए। मूड बनाने के लिए एक हॉट और कामुक फिल्म लगा दीजिए और फिल्म देखने के दौरान उसे दिखा दीजिए कि आप कितना हॉर्नी महसूस कर रही हैं। थोड़ी त्वचा दिखाइये या उसके सामने स्ट्रिप कीजिए और उसे अपने साथ नॉटी चीज़ें करने के लिए उत्साहित कीजिए।

    ये भी पढ़े: 5 स्त्रियां बताती हैं कि उन्हें उनके पति सबसे ज़्यादा सेक्सी कब लगते हैं

  1. अपनी यौन इच्छाओं को व्यक्त करने के लिए गुप्त शब्दों का चयन कीजिए

यह सेक्स को बहुत ही मज़ेदार और रोमांचक बना सकता है। जब आप अंतरंग होने के मूड में हों, तो आप अपनी यौन इच्छाओं को व्यक्त करने के लिए आपके द्वारा चुने गए गुप्त शब्द या संकेतों का उपयोग कर सकते हैं विशेष रूप से परिवार के सदस्य या बच्चों के सामने। जब वह समझ जाएगा कि आप क्या चाहती हैं, तो जीवन का सबसे अच्छा समय बिताने के लिए तैयार हो जाइये।

ये भी पढ़े: एक सेक्स कॉल ऑपरेटर की आपबीती

  1. अपने पति के साथ शावर लें

जब आप फ्रेश होना चाहती हैं तो आप अपने पति से कह सकती हैं कि आपके साथ चले। यह दूसरी तरह से भी हो सकता है – जब आपका पति शावर लेने जाए तो आप उसके साथ जा सकती हैं और उसे साफ करते हुए सिड्यूस कर सकती हैं। शावर के बाद, आपका पति वास्तव में आपके लिए तरसेगा।

  1. उसके लिए उत्तेजक नोट्स छोड़ दीजिए

पहले ही कुछ उत्तेजक नोट्स तैयार कर लीजिए और उन्हें बाथरूम के शीशे पर या रेफ्रिजरेटर के उपर चिपका दीजिए। आप उन्हें उसके लंचबॉक्स या काम करने के बैग में भी डाल सकती हैं। इन नोट्स को उसके प्रति आपके डर्टी विचार और इच्छाएं प्रकट करना चाहिए।

  1. सजेस्टिव लॉन्जरी का उपयोग करें

आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आप अपने पति के साथ सेक्स करना चाहती हैं। इसके लिए आपको सजेस्टिव लॉन्जरी खरीदनी चाहिए और उसे उसके बारे में बताना चाहिए या फिर आप उसे कह सकती हैं कि वह आपके लिए वो खरीदे। अगर वह जानता है कि आप उसके लिए तैयारी कर रही हैं तो आपको निराश नहीं करेगा।

ये भी पढ़े: जब पत्नी मूड में होती है

Seduce a guy
Image source
  1. बीती बातें याद करें

उसके साथ पिछले सेक्स अनुभवों को याद करने से और इसके बारे में बात करने से आप दोनों के बीच चीज़ें फिर से शुरू हो सकती है। उसे बताएं कि पछली बार आपको वह कितना पसंद आया था और आप फिर से वैसा करना चाहेंगी।

  1. एडल्ट बोर्ड गेम चुने

ये गेम एडल्ट स्टोर या ऑनलाइन उपलब्ध हैं। बस अपने साथी को आपके साथ खेलने के लिए मना लीजिए। एडल्ट बोर्ड गेम में चीज़ों को रोमांचक बनाने के लिए डिस्क्रिप्टिव सिनेरियो, प्लेयर पीसेस, डाइस, प्रोप्स, गेम कार्ड आदि शामिल होते हैं। किसी भी बोर्ड गेम को खेलना निश्चित रूप से सेक्स शुरू करने के विशिष्ट तरीकों में से एक है।

    ये भी पढ़े: अपने साथी को इन पांच तरीकों से बताएं कि आपको ज़्यादा मज़ेदार सेक्स की ज़रूरत है

  1. कामुक किताबें आप में जोश भर सकती हैं

कामुक किताबें लीजिए और अपने पति के सामने उन्हें पढ़िए। उसे दिखाइये कि किताब का आप पर क्या प्रभाव पड़ा है और आप दोनों के बीच चीज़ों को गर्म करने के लिए उसे अपने नॉटी विचार बताइये।

अब इस बारे में सोचना बंद कर दें कि मैं अपने पति को कैसे टर्न ऑन करूं और निश्चित सफलता के लिए उपर लिखे गए तरीकों का पालन कीजिए।
[/restrict]

 

एक झगड़े के बाद उत्तम सेक्स के लिए 5 नुस्खे

यही कारण है कि पूर्वनिर्धारित और स्वाभाविक दोनों सत्र आवश्यक हैं

जब आप आउटडोर सेक्स के आनंद के बारे में जानेंगे तो आप इसे और ज़्यादा चाहेंगे

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy: