उन स्त्रियों के लिए 5 तरह की लॉन्जरी जो कुछ नया जोश चाहती हैं

sonam kapoor in lingerie

सेक्सी लॉन्जरी के साथ इसे मसालेदार बनाएं

जब बात लॉन्जरी की आती है, तो कोई गलत विकल्प हो ही नहीं सकता है। वह लॉन्जरी हर तरह से सेक्सी है जो आपको एक सशक्त, सेक्सी स्त्री जैसा महसूस करवाती है, जो आप हैं ही।

जब इन दिनों लॉन्जरी चुनने की बात आती है, तो आपके पास चुनने के लिए ढेरों विकल्प होते हैं -जो जितनी तंग होगी वह उतनी ही बेहतर होगी। कम लेस, ज़्यादा सॉटिन, वो कोर्सेट जो आपकी क्लीवेज को और गहरा बनाते हैं, जी स्ट्रिंग्स, बेबी डॉल। इनमें से कोई भी चुन लो, पहनो और अपने पति के पास एक जिंदादिल स्त्री की तरह चल कर जाओ, जो आप हो ही। देखो की उसका चेहरा कैसे चमक उठता है और बेहतरीन समय का आनंद लो।

एक बेबी डॉल टैडी

बेबी डॉल क्यूट और सेक्सी का संयोजन सुनिश्चित करती है। यह सही मात्रा में फ्लर्टी और बबली है। एक बेबी डॉल सुनिश्चित करती है कि आप त्वचा की सही मात्रा को ढंके और उजागर करें। कपड़ा, सॉटिन या लेस आपकी पसंद है। सभी लॉन्जरी पूरी त्वचा उजागर करने वाली नहीं होती। एक छोटी बेबी डॉल पहन कर उसे अपने पैर दिखाओ और उसे दिवाना बना दो।

ये भी पढ़े: रिश्ते को फिर से बनाने के लिए 10 आसान उपाय

Baby doll loungerie
एक बेबी डॉल टैडी

क्लासी बनो

कौन कहता है कि लॉन्जरी पहन कर आप क्लासी नहीं हो सकते? लेस वाली ब्रा और अंडरवियर के साथ एक लंबा रेशमी गाउन बहुत लंबा रास्ता तय करता है। एक ढीला गाउन सही तरह का क्लासी एक्ट है। उंची एड़ी के स्टेलिटो पहन कर उसके पास जाओ, आत्मविश्वास और सेक्स अपील दोनों को उजागर करते हुए।

woman on bed
क्लासी बनो

ये भी पढ़े: महिलाएं अपने पसंदीदा सेक्स वीयर के बारे में बताती हैं

कोर्सेट

ये हमेशा फैशन में थे, हैं और रहेंगे। कोर्सेट विक्टोरियन काल से ही चलन में रहे हैं। अब, वे पहले से भी ज़्यादा सेक्सी लॉन्जरी का एक भाग हैं। अगर आप अपने रोल प्ले वाले अवतार में कदम रख रहे हैं, तो कोर्सेट एक अच्छा तरीका है। यह क्लीवेज बाहर लाता है, आपके पेट को चपटा करता है और पैरों को अजागर करता है। और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि यह सॉटिन और चमड़े में आता है।

कोर्सेट
कोर्सेट

ये भी पढ़े: उसकी भावनाओं को चोट पहुचाए बिना बिस्तर में ना करने के 5 उपाय

वाइल्ड साइड को बाहर लाओ

रोल प्ले वस्त्र कई तरह के होते हैं। लैपर्ड प्रिंट से लेकर स्कूल गर्ल के कपड़ों तक, पुलिसमैन लॉन्जरी से लेकर साधारण पार्टी गर्ल्स तक, हर मूड के लिए एक लॉन्जरी होती है। इसमें थोड़ा रोमांच का तड़का लगाएं, पोर्न जैसी शरारत जोड़िए और बहाव में बह जाइए और एक मसालेदार सेक्स जीवन का आनंद लीजिए।

Black loungerie
वाइल्ड साइड को बाहर लाओ

बाकी समय के लिए

सफेद लॉन्जरी से ज़्यादा सेक्स अपील किसी में नहीं है। अगर आप अपने पति के साथ एक सेक्सी समय बिताना चाहती हैं, तो यह सफेद लॉन्जरी पहन लीजिए। अगर आप बहुत ज़्यादा हॉर्नी महसूस कर रही हैं तो इस लॉन्जरी को अलग रख दीजिए।

राशि के आधार पर, वह इस तरह प्रेम व्यक्त करता है

अपनी प्रेमिका के प्रति हर पुरूष के मन में ये 7 सेक्सी विचार आते हैं

मैं अत्याचारी पति से अलग हो चूकी हूँ लेकिन तलाक के लिए तैयार नहीं हो पा रही हूँ

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.