Hindi

उसे लुभाने के लिए ये 9 युक्तियां

उसे लुभाने के लिए आप ये चीज़ें कर सकती हैं
kareena-and-arjun

क्या अब वह आपको पहले की तरह नहीं चाहता?

आपका संबंध एक ऐसे चरण पर है जब आप दोनों जानते हैं कि आप सेक्स करना चाहते हैं और आप दोनों के बीच सम्मान और आपसी समझ है। लेकिन क्या आप कभी सोचते हैं कि क्या वह आपको अब भी उसी तरह चाहता है जैसे पहले चाहता था?

वासना और प्यार कभी साथ में नहीं होते। पुरूषों की तवज्जो की अवधि अक्सर कम होती है और वे लंबे समय के आकर्षण के लिए नहीं बने होते। इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे प्यार नहीं करता – इसका मतलब बस इतना है आप तो हमेशा ही शानदार और अद्भुत लगती हैं इसलिए उन्होंने आपको पहले की तरह चाहना बंद कर दिया है।

शुक्र है कि हमारे पास उसकी इच्छा की ट्रेन को वासना की भूमि तक ले जाने के लिए ये बहुत सरल युक्तियां (जादू?) हैं।

1. कुछ संवेदी यादें

वे कौन सी चीज़ें हैं जो शुरूआती दिनों में नियमित थीं लेकिन अब गायब हो चुकी हैं? उन्हें वापस लाएं। उन छोटी चीज़ों को भूलना आसान है जो आपके रोमांस की शुरूआत में आपको करीब लाई थीं। पुरानी यादों के ट्रिगर हमें अपने जवानी के दिन, मुस्कुराहट और आँसू याद दिला देते हैं जब रोमांस नया-नया था। आपका पति ज़रूर उस तीव्र प्रवाह और कामुक ट्रिगर को भूल गया होगा जिसकी वजह से वह आपसे प्यार कर बैठा था।

मनोवैज्ञानिकों के अनुसार, गहन यादों के दोहन से ‘सकारात्मक शारीरिक प्रतिक्रिया’ शुरू हो सकती है त्वरित लालसा पैदा हो सकती है। अगर आप चाहती हैं कि वह आपको और ज़्यादा चाहे, तो कोई पुराना परफ्यूम इस्तेमाल करना शुरू कर दें या फिर ऐसे किसी स्थान पर जाना शुरू कर दें जहां आप उसके साथ बहुत जाया करती थी, जो डेटिंग की प्रक्रिया आप किया करते थे वह वापस शुरू कर दें या पुरानी टी-शर्ट वापस पहनने लगे जो उसे आप पर अच्छी लगती थी। ये पुरानी यादें और संवेदी दृष्टांत उसे आपको और ज़्यादा चाहने के लिए प्रेरित करेंगे।

Couple-having-coffee
Image Source

2. उसकी जेब में चाबियां ढूंढे

एक अप्रत्याशित स्पर्श की ताकत बहुत ज़्यादा होती है। जब वह उम्मीद नहीं कर रहा हो और आप उसे सांकेतिक ढंग से लेकिन गलती से छू लें, यह एक सकारात्मक शारीरिक संपर्क उत्पन्न करता है और वह इसे और ज़्यादा चाहता है। इसलिए चाबियां मांगने की बजाए, उन्हें पकड़ने के लिए उसकी जेब में हाथ डालिये। उसे यह कहने की बजाये की नाइट शेल्फ में से आपको किताब दे, आप उसे स्पर्श करते हुए खुद किताब तक पहुंचे।

3. ब्रा ना पहने

यह अजीब लग सकता है, खासतौर पर अगर आप ब्रा पहने बगैर बाहर जाने में असहज महसूस करती हैं। लेकिन ब्रा ना पहनना यकीनन उसका ध्यान आकर्षित करेगा। जहां घर के भीतर आप ब्रा पहने बिना रह सकती हैं, उसका एक एक्स्ट्रा लार्ज टी शर्ट पहनिये और अपने उछलते निप्पलों के साथ गर्व से घूमिए। यह यकीनन उसके होश उड़ा देगा।

4. विवरण मत दीजिए

पुर्वानुमान निर्मित होने दीजिए। अगर आप सप्ताहांत के लिए अपने दोस्तों के साथ जा रही हैं, तो वह आपको याद करेगा। अगर आप उसे लड़कियों की छुट्टी का हर विवरण नहीं बताएंगी तो वह उस मज़े के बारे में और ज़्यादा जानना चाहेगा। आप उसे जितना कम बताएंगी, उसकी कल्पना उतनी ज़्यादा उड़ान भरेगी। कम बताना अच्छा होता है और लड़कियों के नाइट आउट से विवरण हटा देने से वह उसके बारे में जानने का और अधिक प्रयास करेगा।

Go-on-a-vecation-together
Image Source

5. हानिरहित छेड़खानी

पुरूष मज़बूत और मर्दाना होते हैं, है ना? उनकी प्रतिस्पर्धात्मक प्रकृति हमेशा उन्हें बेहतर बनाए रखेगी। अगर किसी रेस्त्रां में एक आकर्षक दिखने वाले लड़के को आप अर्थपूर्ण नज़रों से देखेंगी, तो वह भी उसे देखने लगेगा। वासना अजीब तरह से काम करती है। जब आप एक पब में जाएं, जहां ऐसे लड़कों की कमी नहीं है जो आपके साथ डांस या ड्रिंक करना चाहेंगे, तो हानिरहित तरीके से धीरे-धीरे अपनी आंखों द्वारा छेड़खानी करें। यह आपके पति को जलाने के लिए नहीं है (या शायद थोड़ा बहुत जलाने के लिए है)। यह इसलिए है कि वह आप पर ध्यान दे और उसे अहसास दिलाने के लिए है कि वह एक भाग्यशाली पुरूष है जिसे आपके साथ रहने का अवसर मिलता है जबकि ऐसे कई पुरूष हैं जो ऐसा करना चाहेंगे। आपके पति के साथ रात को बाहर जाने के लिए कामुक कपड़े पहनना सोने पर सुहागा होता है।

6. एरोटिका पढ़ें

बस थोड़ा सा हानिरहित पढ़ना? ज़रूरी नहीं। जब पुरूष आपको एक कामुक उपन्यास पढ़ते देखते हैं तो वे जानना चाहते हैं कि जो विवरण आप पढ़ रही हैं उनके बारे में आप क्या सोचती हैं और क्या आप ये इसलिए पढ़ रही हैं क्योंकि आप यौन रूप से कुछ चाहती हैं। कहने की ज़रूरत नहीं कि जो लोग ये पढ़ते हैं उनमें स्वयं की एक सेक्स अपील होती है। उसे उस उपन्यास के बारे में बताएं जो आप पढ़ रही हैं और किताब में जो जटिल विवरण आपको पसंद है उसे महिमामंडित करें। सुनिश्चित करें की आप सेक्स का वर्णन करने वाले भागों तक ना पहुंचे। जब आप एक कामुक उपन्यास समझाते हैं, तो अधिकांश लोग सेक्स का विवरण जानना चाहेंगे। अगर आप चाहती हैं कि आपका पति आपको और चाहे, तो कामुक विवरण छोड़कर मासूमियत से चरित्रों की मानसिकता का वर्णन कीजिए। यह उसे दिवाना बना देगा।

7. एरोटिका लिखें

अगर पढ़ना आपको पसंद नहीं, तो आप हमेशा लिखने का विकल्प ले सकते हैं और अपने पति को उसे पढ़ने दें। यह काफी हद तक सेक्स चैट की तरह है, लेकिन उसमें आपके पति की उपस्थिति के बिना। एरोटिक लेखन पूरी तरह से आपका परिप्रेक्ष्य है और विवरण जितने अधिक कामुक होंगे, वह उतना अधिक उत्सुक हो जाएगा। इससे आपका पति सोच में पड़ जाएगा, ‘‘वाह। क्या वह वास्तव में ऐसा करना चाहती है?’’ या ‘‘मुझे पता नहीं था कि उसे दिमाग में इतनी कामेच्छा है” फिर वह आपको दिवानो की तरह चाहेगा!

inkpen
Image Source

8. अपना लुक बदल दें

परिवर्तन हमेशा मज़ेदार होता है। अन्यथा यह थोड़ा थकाऊ और उबाऊ हो जाता है। आपके रूप रंग में कुछ जबरदस्त बदलाव अद्भुत काम कर सकता है। अगर आप ऊंची ऐड़ी की जूतियां ज़्यादा पहनने लगेंगी तो वह ध्यान देगा। अगर आपने हाई बैंग्स वाला हेयरकट कभी नहीं करवाया तो अब करवा लें, या फिर अपने बालों का रंग पूरी तरह बदल लें। रंगीन स्ट्रीक्स भी उसे पटल कर देखने को मजबूर कर देंगे। अगर आपके लुक में एक स्पष्ट बदलाव होगा तो आपका पति आपकी ओर ज़्यादा आकर्षित होगा। और भले ही यह कितना भी सतही क्यों ना लगे, जब आपका पति आप पर ध्यान देगा तो आप भी सेक्सी महसूस करेंगी।

9. विशेष शब्द कहें

आपके पास विशेष वाक्यांश हो सकते हैं जो आप एक दूसरे के लिए इस्तेमाल करते हों। जैसे उसका नाम पुकारने का आपका खास अंदाज़। पुरूषों के लिए उनका नाम पुकारना एक कामोत्तेजक औषधी की तरह काम करता है। सार्वजनिक जगहों पर उसका नाम एक ऐसे लहजे में पुकारना जो बेडरूम के लिए आरक्षित है, उसे पागल बना देगा और वह उसी समय और उसी जगह आपके करीब आना चाहेगा। अगर आप उसका नाम पुकारती हैं, तो पुरूष एक तीव्र प्रवाह महसूस करता है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No