वह आपके साथ सेक्स तो करता है, लेकिन अब आपसे प्यार नहीं करता

लव मेकिंग और सेक्स करना दो अलग अनुभव हैं

एक रिलेशनशिप के दौरान, आप अपने साथी की छोटे सी विशिष्टता के आदी हो जाते हैं, कि कौन सी चीज़ उसे टर्न ऑन करती है और कैसे वह आपकी आवश्यकताओं के लिए समर्पित है। और भले ही महिलाएं भी शारीरिक खुशी के बारे में ख्याल रखती हैं, सेक्स करने से जिस्मानी आनंद मिलता है वहीं लव मेकिंग इस कथन पर विश्वास रखता है – दो आत्मओं का एक हो जाना। यह वास्तव में ऐसा था कि आप प्यार में इतने अधिक थे; आपको हार्ड कोर सेक्स ब्रह्मांड के विस्फोट की तरह लगा और आप और आपका पति एक कॉस्मो-कामोन्माद ब्लो में एक हो रहे थे।

ये भी पढ़े: वह एक वस्तु जो मैं चाहता हूँ, लेकिन वह नहीं

और फिर सादा पुराना सेक्स है।

महिलाएं यह बता सकती हैं कि कब एक आदमी केवल अपनी जरूरतों के लिए सामग्री जुटाने लगता है- हर रोज, महीनों तक -और सेक्स के बारे में अब कोई भी बात प्यार करने जैसी महसूस नहीं होती। जब कोई अब आपके साथ प्यार में नहीं है, लेकिन आप के साथ सोता है क्योंकि यह उसकी आवश्यकताओं को पूरा करता है और फिर.. । आपके पास एक वजाइना है, यह पुनर्विचार करने का समय है कि आप एक गहन संभोग सत्र चाहती हैं या किसी का सेक्स पिलो होना चाहती हैं?

1. आँख से कोई संपर्क नहीं

आँख से संपर्क एक बाज़ी पलट सकता है। यह कहा जाता है कि आप आँखों में उग्र जुनून पढ़ सकते हैं, आप आँखों में क्रोध देख सकते हैं; क्योंकि आंखें झूठ नहीं कहती। तो अगर आपके साथी का झुकाव डॉगी स्टाइल या अन्य किसी पोजिशन की ओर है, जिसमें आँख के संपर्क की जरूरत नहीं है, तो संभावना है कि अब वह आपके प्यार में पागल नहीं है। अब ये पोजिशन है जहाँ खुशी अधिकतम है और वह उन्हें बार- बार फिर से आज़माने के लिए इच्छुक हो सकता है, लेकिन बार-बार उन पोजिशन का चयन करना जिनमें किसी भी तरह का नेत्र संपर्क शामिल नहीं है, एक संकेत है। यहाँ तक कि सादे पुराने मिशनरी या काऊगर्ल के दौरान, ऐसा लगता है जैसे वह जानबूझकर खुद की दुनिया में खो रहा है, अब, आपको अपनी दुनिया में शामिल किए बिना।

ये भी पढ़े: तो आत्म संतुष्टि बारे में आप क्या जानती हैं?

आँख से कोई संपर्क नहीं
आँख से कोई संपर्क नहीं

2. आप से दूर होने का कोई इरादा नहीं

पहले वह आपको बहुत अधिक खुश करता था इसके विपरीत अब वह आपको खुश करने को महत्त्व नहीं देता। वास्तव में, आपकी क्लिटोरीज़, जो खुशी का केंद्र है, न चाहते हुए भी अकेली है। वह आप को गीला करने की कोशिश कर रहा है, पेनिस के प्रवेश के लिए आपको तैयार करने के लिए आपके स्तनों के साथ खेलता है, उन्हें बाइट करता है और किस करता है लेकिन यह सब वह आपकी बजाय केवल अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए करता है। वह सिर्फ अपने चरम तक पहुँचना चाहता है और आप ओर्गेज़्म तक पहुंच चुकी हैं या नहीं, इसकी परवाह नहीं करता।

3. पोजिशन के बारे में बहुत विशिष्ट

वह खुद को चरमोत्कर्ष तक आसानी से पहुँचाने वाली पोजिशन का चयन करता है। शायद आपने ध्यान दिया होगा कि कैसे पहले आप पोजिशन तय कर सकती थी, लेकिन ऐसा लगता है जैसे अब आपके पास विकल्प भी नहीं है।

ये भी पढ़े: क्या विवाह में वन नाइट टैंड को क्षमा किया जा सकता है अगर वह संबंध में परिवर्तित ना हो?

4. बहुत फोरप्ले नहीं, लेकिन वह इस बारे में बहुत विशिष्ठ है कि उसके साथ क्या किया जाए

वह आपकी शरीर रचना पर ध्यान नहीं देता है, लेकिन वह यकीनन इसकी परवाह करता है कि आप उसे ब्लो जॉब देते हुए आपके हाथों और जीभ का उपयोग कैसे करती हैं। तवज्जो की कमी एक बड़ा संकेत है कि वह बस इस बारे में परवाह करता है कि वह अपना ओर्गेज़्म कैसे प्राप्त करे। फोरप्ले आप के लिए वास्तव में कम होता है।

5. सेक्स के बाद की प्रतिक्रिया

सेक्स के बाद की प्रतिक्रिया
सेक्स के बाद की प्रतिक्रिया

आम तौर पर सेक्स के बाद, वह हटता है, आपको गुड नाइट किस देता है और दूसरी तरफ पलट कर सो जाता है। कोई ‘‘तुम बहुत अच्छी हो“ या “तुम्हें मज़ा आया?” नहीं होता उसका मकसद सिर्फ उसकी इच्छा को पूरा करना था और आपने यह किया तो वह वास्तव में यह नहीं सोचता कि आपको मज़ा आया या नहीं। कडल करने का तो सवाल ही नहीं उठता।

6. आपको लगता है जैसे आप एक लूप में हैं

हर बार जब आप सेक्स करती हैं, तो आप इसे फटाफट निपटाना चाहती हैं। अगर आप प्यार करती हैं, तो आप इसका आनंद लेती हैं, आप इसे जीती हैं और आप इसे खत्म नहीं करना चाहतीं। लेकिन बाद में, हर बार जब आप चादरों के बीच क्रेज़ी हो जाती हैं, आप सिर्फ उसके हटने और खत्म करने का इंतजार करती हैं। अगर आप प्यार कर रही होती, तो आपको इस तरह महसूस नहीं होता।

ये भी पढ़े: सेक्स तब और अब

आपको लगता है जैसे आप एक लूप में हैं
आपको लगता है जैसे आप एक लूप में हैं

7. आपकी सहजता दूसरे नंबर पर आती है

वह बहुत अशिष्ट हो जाता है यहाँ तक कि तब भी जब आप इसे पसंद नहीं करती हैं। यह इसलिए है क्योंकि वह आपकी सहजता की परवाह नहीं करता जब तक वह उसे खुशी न दे रही हो। यहाँ तक कि उसे उसके रफ होने और जल्दबाज़ी के बारे में बताने से भी कुछ नहीं होता, वह आपकी बात पर ध्यान नहीं देता और जबतक उसका ओर्गेज़्म नहीं हो जाता तब तक वह जारी रखता है। और आप एक बलात्कार की पीड़ित की तरह महसूस करती हैं। और जो व्यक्ति आपसे प्यार करता है वह आपको ऐसा महसूस नहीं करवा सकता।

Tags:

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.