Hindi

वह मुझसे प्यार करता है, तो फिर वह दूसरी लड़की के साथ सेक्स क्यों करता है?

मेरे चिकित्सकीय कारण मुझे सेक्स करने से रोकते हैं और मैं यह सहन नहीं कर पाती कि वह दूसरी औरत के साथ सेक्स करता है
man in bed

प्रश्नः

प्रिय प्राची,

मैं एक दोस्त के माध्यम से एक लड़के से मिली और हम तुरंत जुड़ गए। लेकिन समस्या यह है कि वह पहले ही दूसरी लड़की के साथ संबंध में है। वह उसकी फ्रैंड्स विथ बेनिफिट्स है और वह उसे पहले ही बता चुका है कि वह किसी भी स्थिति में उससे शादी नहीं कर सकता। शुरू में लड़की इन शर्तों से सहमत हो गई लेकिन फिर उसे उससे लगाव हो गया। इसी बीच, वह मेरे करीब आ रहा है और उसने मुझे उसके परिवार से भी मिलवाया है। उसके माता-पिता बहुत प्यारे लोग हैं। उन्होंने मुझपर बहुत प्यार बरसाया और अपने पारिवारिक समारोहों में भी शामिल किया।

ये भी पढ़े: मैंने अपने बचपन के दोस्त के साथ मेरी पत्नी के सेक्स्ट पढ़े और फिर उसे उसी तरह से प्यार किया

समस्या यह है कि मेरी चिकित्सकीय समस्याओं (वजाइनिसमस) की वजह से हमने कभी सेक्स नहीं किया। इसलिए, वह अब भी उस लड़की के साथ शारीरिक संबंध में है और यह बात मुझे बहुत चोट पहुंचाती है। अगर उसे पूरा यकीन है कि वह उस लड़की के साथ शादी नहीं कर पाएगा (दूसरे धर्म, जाति, भाषा के कारण) तो वह उससे बात ही क्यों कर रहा है? मैंने उससे दूर जाने की कई बार कोशिश की लेकिन मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है क्योंकि उसका परिवार मेरे इतने करीब है और वह किसी ना किसी तरह मुझे मना ही लेता है। मैं उसे जाने नहीं दे सकती क्योंकि वह मुझे इतना प्यार जताता है। मुझे क्या करना चाहिए?

Hindi counselling

ये भी पढ़े: उसकी माँ का एक अफेयर था और उसका भी

मेरा सुझाव है कि आप अपनी चिकित्सकीय समस्याओं के लिए एक अच्छे स्त्री रोग विशेषज्ञ से परामर्श लें। वेजाइनिसमस का इलाज संभव है और आपको अपनी ज़िंदगी इस रोग के साथ बिताने की कोई ज़रूरत नहीं है।

तब तक के लिए, ऐसे कई तरीके हैं जिनके साथ आप पेनिट्रेशन के बिना अपने रिश्ते में सेक्स को शामिल कर सकते हैं। तो क्यों ना थोड़ा साहसी बन कर उन्हें एक्सप्लोर करें? इस तरह आप अपने संबंध को पूर्ण करने में और अपने बॉयफ्रैंड को सिर्फ अपने पास रखने में सक्षम होंगी!

शुभेच्छा!

प्राची

 

Hindi counselling

किस करते समय मैं सहज कैसे महसूस करूं?

क्या मुझे अपनी शादी तोड़ देनी चाहिए क्योंकि मैं अपने पति से आकर्षित नहीं हूँ?

उसने अपने पति को धोखा दिया और अब डरती है कि कहीं उसका भी कोई संबंध ना हो

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No