ये बॉलीवुड पूर्व पत्नियाँ फिर से अकेली हैं और फिल्हाल दुबारा शादी करने के लिए तैयार नहीं है

इंटरनेट अरबाज़ खान की रहस्यमयी गर्लफ्रैंड के बारे में बात कर रहा है, फिर से! इस बार, अरबाज़ को मुंबई में बॉक्स बाउल आउट एक्स अंडरआर्म क्रिकेट श्रृंखला के सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के पहले सत्र में एक और अज्ञात लड़की के साथ देखा गया था।

पिछले साल मलाइका अरोड़ा खान के साथ अपने अलगाव के बाद, सलमान के अभिनेता से निर्माता बने भाई को कुछ महिलाओं के साथ देखा गया है, लेकिन हमारी दीवा अपने ग्लैमरपूर्ण सिंगल स्टेटस के साथ डैज़ल करती खुश प्रतीत हो रही है। और हाँ, निश्चित रूप से वह अकेली नहीं है।

इन बॉलीवुड की पूर्व पत्नियों पर नज़र डालें जिन्होंने तलाक के बाद अकेले रहना चुनाः

ये भी पढ़े: जब हमें बॉलीवुड के व्याभिचारिणी चरित्रों से प्यार हो गया

1. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने अपने बचपन के दोस्त संजय कपूर से 2003 में बहुत अधिक धूमधाम और रस्मो रिवाज़ के साथ शादी की। लेकिन दो बच्चों और कुछ साल बाद दोनों के लिए चीज़ें बिगड़ गईं। इस विरक्त जोड़े ने 2016 में कानूनी रूप से तलाक ले लिया। संजय ने जल्द ही मॉडल प्रिया सचदेव से शादी कर ली, लेकिन लगता है करिश्मा को शादी करने की कोई जल्दी नहीं है।

ये भी पढ़े: क्या प्यार हमें सहमति को नज़रंदाज़ करने की अनुमति देता है, नहीं, भले ही बॉलिवुड ऐसा कहे!

2. रीना दत्ता

अपने प्यार और हिंदी सिनेमा के असली चॉकलेट बॉय आमिर खान से विवाहित होने के नाते रीना कभी बहुत सी स्त्रियों की ईर्ष्या का केंद्र हुआ करती थी। लेकिन 16 साल के साथ के बाद, उन्होंने रास्ते अलग कर लिए। जहां आमिर ने किरण राव से शादी कर ली, रीना ने अपने दो बच्चों के साथ अकेले रहने का फैसला किया।

3. अमृता सिंह

1991 में सैफ-अमृता की शादी एक से ज़्यादा तरीकों से विवादास्पद थी। दोनों शादी करने के लिए अपने परिवारों के खिलाफ गए, दो बच्चों को जन्म दिया और 13 साल तक सब अच्छा लगा। अचानक, 2004 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया। जहां सैफ अली खान ने 2012 में फिर से शादी कर ली, अमृता ने शादी से दूर रहने और अपने बच्चों की देखभाल करने का फैसला किया।

ये भी पढ़े: पूजा भट्ट हमेशा बॉलिवुड की पसंदीदा नायिका रहेगी

4. पूजा बेदी

पूजा और फरहान फर्नीचरवाला प्रेम कहानी का 1994 में उनकी शादी के साथ सुखद अंत हुआ था। या शायद हमने ऐसा सोचा था। कुछ सालों बाद, प्यार फीका पड़ गया और 2003 में वे कानूनी रूप से अलग हो गए। फरहान ने दुबारा शादी कर ली, फिरोज़ खान की बेटी फातिमा के साथ। पूजा बेदी अब भी सिंगल है और खुश भी।

5. हनी ईरानी

हनी ईरानी सिर्फ 17 साल की थी जब उन्होंने 1972 में प्रसिद्ध कवि गीतकार जावेद अख्तर से शादी कर ली थी। जोड़े को जल्द ही दो संतान की प्राप्ति हो गई थी, लेकिन उनके बढ़ते मतभेदों के कारण उनके बीच चीज़ें कुरूप दिखने लगीं। हालांकि जावेद अख्तर ने शबाना आज़मी से दुबारा शादी कर ली, हनी ने 1984 में तलाक लेने के बाद अकेले रहने का फैसला किया।

5 बॉलिवुड फिल्में जो अरैंज मैरिज में प्यार दर्शाती हैं

7 बार बॉलीवुड ने संबंधों के बारे में सच बयान किया

बॉलीवुड के 10 प्रसिद्ध वास्तविक जीवन के प्रेम त्रिकोण

You May Also Like

Leave a Comment

Login/Register

Be a part of bonobology for free and get access to marvelous stories and information.