Hindi

ज़्यादा अंतरंगता के लिए उसे ये सेक्सी निक नेम दें

‘बीएई’ और ‘स्क्वीगली पू डार्लिंग’ के बीच में सेक्सी निकनेम की पूरी श्रृंखला है जो उसे दिवाना बना देंगे।
bombay velvet

आपके साथी के लिए एक सेक्सी निकनेम

हर साथी धीरे-धीरे अपने साथी को संबोधित करने के लिए निकनेम ढूंढ लेता है। चाहे यह ‘शुगरलिप्स’ या ‘डॉलफेस’ जितने भावुक हो, या फिर ‘माय जिग्लीपफ’ जितने खतरनाक हों। अब, जब आप उसे अन्य सभ्य लोगों के सामने पुकारते हैं और जब आप उसे अकेले में उसके रौंगटे खड़े करने के लिए उसके कान में जो नाम पुकारते हैं, उनमें अंतर होता है। और आम तौर पर जो नाम अकेले में आपके पति में जोश भर देता है, वही नाम अगर आप उसके दोस्तों के सामने पुकारेंगे तो हो सकता है वह शर्मा जाए।
निक नेम हर जोड़े के लिए अलग होते हैं। आप अपने साथी को उत्साहित करने के लिए बेडरूम में कौन सा नाम पुकारते हैं यह पूरी तरह आपका निर्णय है। लेकिन उसे ‘‘साई, सिनोर” कहना ‘स्नूकम्स’ कहने से कहीं बेहतर काम करता है (मैं कभी नहीं समझ पाउंगी कि ऐसा नाम किसे, क्यों और कैसे सूझा)। इसी प्रकार ‘स्वीटी’ हर जगह स्वीकार्य है और कोई भी इसकी आलोचना नहीं करता क्योंकि यह बहुत आम है। अधिक अंतरंगता के लिए, नाम इनमें से एक होना चाहिएः

1. ड्रिल सार्जेंट

“यहां आयो, ड्रिल सार्जेंट। मुझे दिखाओ की ये नाम तुम्हें क्यों दिया गया है’’। समझ आया?
[restrict]
ये भी पढ़े: ये बेडरूम के कुछ नुस्खे हैं!

2. हनी डूड

‘डूड’ क्योंकि वह पुरूष है। एक मर्दाना आदमी और उसे मर्दाना आदमी होना पसंद है। लेकिन आपने उसका मखमली, अधिक मधुर पक्ष भी देखा है इसलिए ‘हनी’। थोड़ा सा लवी-डवी है लेकिन कौन कहता है कि सभी निकनेम कामुक होने चाहिएं?

man and woman kissing on the road
Image source

ये भी पढ़े: उन स्त्रियों के लिए 5 तरह की लॉन्जरी जो कुछ नया जोश चाहती हैं

3. हॉट स्टफ

बहुत ही सामान्य नाम। उसका नाम अपने आप में दोनों लिंगों के लिए है। एक स्त्री को भी हॉट स्टफ कहा जा सकता है।

4. सीनोर

यह निकनेम में एक स्पेनिश स्पार्क जोड़ता है। साथ ही, जब आपके पति को विदेशी भाषा में मिस्टर बोला जाता है तो बहुत सेक्सी लगता है।

5. दी हल्क

बड़ा हरा मार्वल हीरो एक अस्थिर बल है। अगर आपका पति सुपरहीरो का प्रशंसक है, तो वह बहुत ज़्यादा रोमांचित हो जाएगा जब आप उसे यह बुलाएंगी। उससे भी बेहतर होगा कि आप उसके डिंग-डांग को ही यह नाम दे दें। इस तरह, आप उसे यह बता देंगी कि उसे कोई रोक नहीं सकता।

man kissing woman in bed
Image source

ये भी पढ़े: आपको अपनी सुहागरात में ये चीज़ें नहीं करनी चाहिए

6. मिस्टर बिग

मैंने देखा है कि ‘मिस्टर’ बुलाने के नाम से ही पुरूष लार टपकाने लगते हैं। और बड़ा? कौन सा पुरूष खुद को ‘बड़ा’ बुलाए जाने की खुशी से इंकार करेगा?

7. बीस्ट/हॉट बन्स

असल में, अगर आपका पति कुछ ज़्यादा ही हॉट है, तो उसे इनमें से किसी भी नाम से पुकारिए। वह पिघल जाएगा।

8. शुगर डैडी

अनुमान है कि पुरूषों को अच्छा लगता है जब उन्हें डैडी बुलाया जाता है, यह बात हमनें पोर्न फिल्मों से सीखी है। इसके अलावा, यह तब भी लागू होता है जब बिस्तर पर और उसके बाहर वह हमेशा वो सब करता है जो आप चाहती हैं।

ये भी पढ़े: पुरुषों में कौन से गुण स्त्रियों को सबसे यादा आकर्षित करते हैं?

9. टाइगर

सार्वजनिक स्थान पर उपयुक्त नहीं है, लेकिन बेडरूम में इस्तेमाल किए जाने पर यह गज़ब का काम करता है। अगर आप उसके परिवार के साथ डिनर करते हुए उसके पास बैठ कर इसे बुदबुदाएंगे -‘‘टाइगर, क्या तुम सॉस पास कर सकते हो”, यह सुनने पर वह बिस्तर में इसका दस गुना ज़्यादा आभार चुकाएगा।

intimate sexy couple
Image source

ये भी पढ़े: ये 5 राशियां मेनिपुलेट करने में माहिर है

10. डार्लिंग

इसके साथ हम थोड़ा क्लासिक हो रहे हैं। ‘ग’ हटा दीजिए और डार्लिन के साथ इसमें एक दक्षिणी तत्व जोड़ दीजिए।
बेशक, अगर ये नाम आपको कुछ ज़्यादा ही लग रहे हैं, तो आप हमेशा अपनी पसंद का नाम इस्तेमाल कर सकते हैं। इन्हें बदल दीजिए, इसमें बच्चे की आवाज़ जोड़ दीजिए और देखिए कि यह आपके मुंह और चेहरे में कैसा लगता है जब आप उसे यह कह कर पुकारती हैं। इसके अलावा, इसमें कामुक आवाज़, एक उखड़ी सांस या एक सांसरहित बड़बड़ाना जोड़ना ना भूलें और चमत्कार देखें।
[/restrict]

15 किंकी चीज़ें जिसके बारे में हर पुरूष कल्पना करता है

उसे लुभाने के लिए ये 9 युक्तियां

कमिटेड होने के बाद अपने ब्वॉयफ्रैंड को ये 10 प्यारे स्टेटस भेजें

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also enjoy:

Yes No